July 9, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Marriage Horoscope February 2023: फरवरी में इन राशि वालों का बनेगा शादी का योग, वहीं सिंगलस को मिलेगा अपना पार्टनर !

Marriage Horoscope February 2023: फरवरी में इन राशि वालों का बनेगा शादी का योग, वहीं सिंगलस को मिलेगा अपना पार्टनर !

Love Rashifal February 2023 in Hindi: फरवरी में उन लोगों की किस्मत चमकने वाली है जो कई दिनो से शादी का प्लान कर रहे है या जो अपना जीवनसाथी ढूंढ रहे हैं। आपको बता दें कि, इन 5 राशि वालों के निजी जीवन में ढेर सारी खुशियां दस्‍तक देने वाली हैं. इन राशि वाले लोगों के विवाह होने के प्रबल योग हैं. साथ ही जिन युवक-युवतियों को गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड पाने का इंतजार है, उनके लिए भी यह समय सफलता दिलाने वाला रहेगा. फरवरी में विवाह के कई शुभ मुहूर्त होने से इन जातकों के विवाह के बंधन में बंधने के पूरे योग हैं. आइए जानते हैं कि मैरिज होरोस्‍कोप के अनुसार इस महीने किन लोगों को पार्टनर का साथ मिलेगा.

मेष- मेष राशि के जो जातक रिलेशनशिप में हैं, उनके विवाह होने के प्रबल योग हैं. इसके अलावा आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ सुखद समय बिताएंगे. वहीं जो जातक विवाहित हैं उनकी मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी.

यह भी पढ़ें:घर मे रखते हैं देवी-देवताओं की प्रतिमा तो ध्यान रखें इन बातों का !

वृष- वृष राशि वाले सिंगल जातकों को इस महीने लव पार्टनर मिल जाएगा. यूं कहें कि आपकी लव लाइफ में बहार आ जाएगी. पार्टनर से विवाह भी तय हो सकता है. हालांकि शादीशुदा लोगों को समझदारी से काम लेना होगा.

कन्या- कन्‍या राशि वालों को इस महीने अपना प्‍यार मिलने की पूरी संभावना है. इस राशि के जातकों की लव लाइफ, मैरिड लाइफ के लिए समय शानदार है. हालांकि छोटी-मोटी समस्‍याएं हो सकती हैं. 15 फरवरी के बाद शादी होने के योग बनेंगे. यह समय विवाह के लिए शुभ भी रहेगा.

धनु- धनु राशि वाले अपने पार्टनर के साथ सुखद समय बीतेगा. सिंगल जातकों को पार्टनर या हमसफर मिलेगा. इस महीने रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है या महीने के अंत में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

मीन- प्रेम के मामले मीन राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत शुभ है. खासतौर पर 15 फरवरी 2023 के बाद का समय बहुत अच्‍छा है. हर गुजरते दिन के साथ प्रेम और वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी. पार्टनर के साथ सुखद समय बिताएंगे, प्‍यार बढ़ेगा.